Home » Post » मोहब्बत की नगरी में ब्लॉगर की मर्डर मिस्ट्री का सनसनीखेज खुलासा

मोहब्बत की नगरी में ब्लॉगर की मर्डर मिस्ट्री का सनसनीखेज खुलासा

by CIN News Network
0 comment 130 views

यूपी के आगरा की ब्लॉगर रितिका की हत्या क्यों हुई. पति आकाश ने क्या सिर्फ गुस्से में मर्डर किया. Live-in-Partner विपुल की क्या है भूमिका….
इन्ही सब सवालों के जवाब जानने के लिए CIN news के crime time की टीम के साथ चलते हैं घटना की तह तक….
यूपी के आगरा में ब्लॉगर रितिका की मौत. पति का सनकीपन. उसकी एकतरफा दीवानगी. बेरोजगारी. और बीवी पर शक करना. ऐसी तमाम वजहें जो रितिका की हत्या की वजह बनीं।
रितिका. 30 साल की खूबसूरत और महत्वकांक्षी लड़की थी।
टीचर की नौकरी के साथ ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रितिका के इंस्टाग्राम पर 45 हजार से ज्यादा फॉलोवर्स थे।अपने सभी वीडियोस में बहुत ही एनर्जेटिक और खुश दिखने वाली रितिका अचानक हमेशा के लिए खामोश हो गई. ये वाकया है आगरा की एक सोसायटी ओम श्री प्लैटिनम अपार्टमेंट ताजगंज एरिया का . 24 जून 2022. सुबह के तकरीबन 11 बजे के आसपास का वक्त. उसी समय सोसायटी के चौथी मंजिल के एक फ्लैट से एक चीखती हुई लड़की नीचे गिरती है.जिसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे थे. अचानक पूरी सोसायटी में हड़कंप मच गया.।
असल में ये लड़की चौथी मंजिल से गिरती नहीं बल्कि गिराई गई थी. गिरने के कुछ देर बाद ही उस लड़की की सांसें थम जाती हैं. सोसायटी का गार्ड माजरा समझते ही सोसायटी के गेट पर ताला लगा देता है. ताकी पुलिस आने तक कोई अंदर से बाहर ना जा सके.।

पुलिस ने आकाश गौतम और दो अन्य लड़कियों को हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें  नहीं मिली क्लास तो प्रोफेसर ने सैलरी में मिले 23 लाख रुपये लौटाए

मरने वाली लड़की की शिनाख्त रितिका के रूप में होती है रितिका ने 3 महीने पहले ही इस सोसायटी में किराए से फ्लैट लिया था जिसमे वो अपने लिव इन पार्टनर विपुल के साथ रह रही थी रितिका पहले से शादीशुदा थी लेकिन वो अपने पति से काफी समय से अलग रह रही थी. लेकिन सवाल अब भि यही है कि आखिर घटना की वजह क्या है। रितिका बचपन से ही नानी के गांव जाती थी. वहां पड़ोस में रहने वाला आकाश उससे एकतरफा प्यार करने लगा
पर आकाश रितिका को पसंद नहीं था.
साल 2013 में जब रितिका करीब 21 साल की थी.
आकाश पर ऐसा पागलपन चढ़ा कि उसने रितिका पर पहले शादी करने का दबाव बनाया. . लेकिन रितिका ने सीधे मना कर दिया. आकाश रितिका की ना को स्वीकार नहीं कर सका. इसके बाद उसने रितिका को अगवा कर लिया. और करीब एक हफ्ते तक अपने साथ रखा।
इधर, रितिका के परिवार की शिकायत पर पुलिस ने खोजबीन शुरू की. आरोपी को गिरफ्तार कर रितिका को बरामद कर लिया गया… लेकिन रितिका की बातें अब पहले से अलग थीं. कल तक उसके प्यार को ठुकराने वाली रितिका अब आकाश की दीवानगी को प्यार समझ बैठी और. परिवार से कह दिया कि अब वो उसी से शादी करेगी.।

आकाश ने दावा ये किया कि उसकी रेलवे में नौकरी लग चुकी है. तब परिवार ने भी हामी भर दी दोनों की शादी हो गई दोनों गाजियाबाद में रहने लगे. लेकिन कुछ समय बाद ही पता चल गया कि आकाश की कोई रेलवे में नौकरी नहीं लगी है. उसने झूठा दावा किया था.

यह भी पढ़ें  WWE में महिलाओं के यौन शोषण से मचा हड़कंप

तकरीबन 2 साल तक दोनों साथ में रहे. रितिका को प्रताड़ित करने लगा.
इसके बाद रितिका पति आकाश के साथ आगरा चली गई. वहां आकाश लगातार पत्नी पर जुल्म करता रहा. रितिका आगरा मे एक स्कूल में नौकरी करने लगी. पर आकाश उसके काम करने और दोस्तों से बात करने को लेकर उस पर शक करने लगा ।

इस कारण एक बार तो रितिका को नौकरी छोड़नी पड़ी. इसके बाद उसने फिरोजाबाद के एक स्कूल में नौकरी की. इसी बीच, रितिका की मुलाकात करीब 2018 में विपुल से हुई थी. इधर, आकाश की नफरत से परेशान रितिका को विपुल से इमोशनल सहारा मिला. और फिर धीरे-धीरे दोनों में इतनी अच्छी दोस्ती हो गई. दोनो साथ रहने लगे.

अब रितिका पूरी तरह से आकाश से अलग रहने लगी. लेकिन कानूनन वो अब भी आकाश की पत्नी थी. रितिका ने पति आकाश से कानूनी तौर पर भी अलग होने के लिए तलाक की अर्जी दी थी. तलाक के दौरान रितिका ने करीब 50 लाख रुपये के मुआवजे की मांग की थी.

अभी तक की पूछताछ में आकाश ने बताया कि कोर्ट में वो ये सबूत देना चाहता था कि रितिका अपने दोस्त विपुल के साथ लिव-इन रिलेशन में रह रही है. अगर उसका वीडियो बनाकर उसने कोर्ट में पेश कर दिया तो शायद उसे 50 लाख रुपये का मुआवजा भी नही देना पड़ेगा.
वीडियो बनाने वो दो लड़कियों और एक लड़के को अपने साथ रितिका और विपुल के फ्लैट पर ले गया था.

यह भी पढ़ें  रेडियो सुधारते सुधारते बना एयरलाइंस का मालिक, गोपाल कांडा फर्श से अर्श पर

आकाश एक बैग में पहले से 2-3 रस्सियां और कुछ कपड़े ले गया था. ताकी दोनों में से कोई विरोध करे तो वो रस्सी से हाथ-पैर बांध सके।

24 जून की सुबह आकाश ने सोसायटी में रितिका के फ्लैट no.404 में जाने की बजाए फ्लैट no.601 में जाना बताया

लड़कियां कॉल बेल बजाती हैं लड़कियों को सामने देखकर विपुल ने दरवाजा खोला तो तुरंत आकाश भी घुस गया. इसके बाद रितिका-विपुल और आकाश के बीच कहुसनी होने लगी थी. आकाश और उसका साथी इस दौरान विपुल के हाथ पांव बांध कर उसे बाथरूम में बंद कर देते हैं।.रितिका के हाथ पैर बांधकर बालकनी से नीचे फेंक देते हैं

. उधर, चौथी मंज़िल से विपुल मदद के लिए चीख रहा था

अब तक लाश की शिनाख़्त चौथी मंज़िल पर फ़्लैट नंबर 404 में रहनेवाली ब्लॉगर रितिका की शक्ल में हो चुकी थी.

अब पुलिस के पास रितिका की लाश, विपुल और चारों आरोपी भी थे. यानी साज़िश और कहानी का हर पहलू और किरदार बड़ी आसानी से पुलिस के हाथ लग चुका था. अब बस पुलिस को क़त्ल की कहानी का हर तार आपस में जोड़ना था थोड़ी सी कोशिश के बाद पानी की तरह सब साफ नजर आने लगा।

Leave a Comment

About Us

Cinnewsnetwork.com founded in November 2020 is India’s Emerging Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significant worldwide who are eager to stay in touch with Indian news and stories. varied topics and regions, the website aims at reaching wide consumer base with an eye pleasing and easy to read design format

@2022 -CIN News Network Private Limited. All Rights Reserved.