Home » Post » फिर कोरोना हो रहा बेकाबू

फिर कोरोना हो रहा बेकाबू

by CIN News Network
0 comment 119 views

एक बार फिर कोरोना का कहर बरपने जैसे आसार नजर आरहे है ये हम नहीं बल्कि कोरोना से प्राप्त आंकड़े कह रहे है देश में कोरोना के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 11,578 नए केस मिले, जबकि 25 मरीजों की मौत हो गई। पांच ही दिनों में नए मामलों में 70,265 का इजाफा हुआ है। इन नए मामलों के साथ ही देश में कोरोना के एक्टिव बढ़कर 91,061 हो गए हैं। गौरतलब है कि इससे एक दिन पहले देश में 15,940 नए मामले सामने आए और 20 मरीजों की मौत हुई। वहीं देश में कोरोना पॉजिटिविटी रेट 4.39% दर्ज किया गया। गुरुवार को 17,336 नए केस मिले थे और 13 लोगों की मौत हुई थी। कोरोना के मामलों में अगर राज्यों पर नज़र डालें तो केरल में हालात बिगड़ते जा रहे हैं। बीते 24 घंटे में यहां कोरोना के 4,098 नए मामले सामने आए और 10 मरीजों की मौत हो गई। केरल में कोरोना पॉजिटिविटी रेट बढ़कर 17.39% हो गया है। वहीं महाराष्ट्र में बीते दिन 1,728 नए केस मिले और 4 मरीजों की मौत हुई। औऱ राजधानी दिल्लीकी बात करे तो यहाँ 666 और यूपी में 579 नए मरीज मिले।
इन्ही सबके बीच ख़बर आई कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना संक्रमित हो गए हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की है। बयान में कहा गया कि शनिवार को रोहित शर्मा का रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया गया था। वह इस समय टीम होटल में आइसोलेशन में हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं। अब फिर से सभी को कोरोना के प्रति सजग और सावधान रहने की नितान्त आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें  अबॉर्शन पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला:विवाहित व अविवाहित सभी महिलाओं को गर्भपात का अधिकार

Leave a Comment

About Us

Cinnewsnetwork.com founded in November 2020 is India’s Emerging Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significant worldwide who are eager to stay in touch with Indian news and stories. varied topics and regions, the website aims at reaching wide consumer base with an eye pleasing and easy to read design format

@2022 -CIN News Network Private Limited. All Rights Reserved.