Home » Post » प्रखर महाराज पर रेप की FIR, मां बोलीं- बाबा ने पहले बेटी का ब्रेनवॉश किया, फिर बंधक बना किया रेप

प्रखर महाराज पर रेप की FIR, मां बोलीं- बाबा ने पहले बेटी का ब्रेनवॉश किया, फिर बंधक बना किया रेप

by admin
0 comment 204 views

कानपुर के किदवई नगर निवासी एक कारोबारी की पत्नी ने प्रखर महाराज के खिलाफ रेप, छेड़खानी और जान से मारने की धमकी देने की FIR दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि प्रखर ने उनकी बेटी को वशीकरण करके अपने साथ रख लिया है। उनकी बेटी का यौन उत्पीड़न किया जा रहा है। बेटी को वापस मांगने पर धमकी मिल रही है। महिला आयोग तक मामला पहुंचने के बाद मामले में अब किदवई नगर पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। उधर, बुधवार शाम को महिला की बेटी ने हरिद्धार में प्रेस कॉफ्रेंस करके अपने माता-पिता को ही झूठा बता दिया।

यह भी पढ़ें  जानिए ज्ञानवापी में मिले विशाल शिवलिंग का इतिहास, अकबर ने 1585 में स्थापित कराया था

महिला का दावा है कि उनकी बेटी का ब्रेनवॉश करके प्रखर महाराज ने बंधक बनाकर रेप किया है. अब बेटी उसके मोहमाया जाल में फंस चुकी है. इसलिए वो बयान से मुकर रही है. वहीं, लड़की ने बयान दिया है कि वो संत प्रखर महाराज की शिष्या है. किसी तरह का कोई रेप नहीं हुआ है. उसकी मां जानबूझकर ऐसे मनगढ़ंत आरोप लगा रही है. इस केस में लड़की की मां का आरोप है कि अगर संत प्रखर महाराज सही हैं तो उन्हें मेरी बेटी से मिलने क्यों नहीं दिया जा रहा है. मां का आरोप है कि संत ने 6 महीने से बंधक बनाया हुआ है और रेप कर रहा है. फिलहाल, पुलिस सभी का बयान लेकर जांच कर रही है. जिसके आधार पर केस में फाइनल रिपोर्ट लगाने की तैयारी है.

यह भी पढ़ें  गीत के माध्यम से पंडित प्रदीप मिश्रा ने की हिंदू राष्ट्र बनाने और संविधान बदलने की मांग, दलित संगठन में आक्रोश

वहीं, लड़की ने बयान दिया है कि अपनी मां के आरोपों को नकार दिया है. उनका कहना है कि मैं बालिग हूं और मेरी उम्र 29 वर्ष है. अब मैं प्रखर महाराज की शिष्या हूं. मैंने साल 2019 में ही संन्यास ले लिया था. इसके लिए मैंने शपथ पत्र भी दे दिया है कि अब मेरी पहचान मेरे माता-पिता से नहीं होगी. बल्कि मैं अब महाराज की शिष्या हूं. मैं 6 महीने तक घर पर भी रही लेकिन परिवार ने मुझे नहीं समझा. मेरे माता-पिता मारपीट भी करने लगे थे. मुझे बंधक नहीं बनाया गया है और ना ही कोई गलत काम हुआ है. वहीं, इस मामले में लड़की की मां का कहना है कि प्रखर महाराज ने मेरी बेटी को हेप्नोटाइज किया है. उस पर काला जादू किया है. इसलिए बेटी अब उनके वश में हो चुकी है. मेरी बेटी का चरित्र हनन किया जा रहा है.

Leave a Comment

About Us

Cinnewsnetwork.com founded in November 2020 is India’s Emerging Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significant worldwide who are eager to stay in touch with Indian news and stories. varied topics and regions, the website aims at reaching wide consumer base with an eye pleasing and easy to read design format

@2022 -CIN News Network Private Limited. All Rights Reserved.