Home » Post » करीना कपूर की गाड़ी से पैपराजी घायल, ड्राइवर पर चिल्लाई एक्ट्रेस

करीना कपूर की गाड़ी से पैपराजी घायल, ड्राइवर पर चिल्लाई एक्ट्रेस

by admin
0 comment 192 views

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान की गाड़ी से एक पैपराजी के पैर में चोट लग गई है. करीना कपूर हाल ही में अपनी दोस्त मलाइका अरोड़ा को देखने के लिए उनके घर पहुंचीं. ऐसे में करीना को स्पॉट करने के लिए कुछ पैपराजी भी वहां पहुंच गए. इसी दौरान करीना की गाड़ी से पैपराजी के साथ ये हादसा हो गया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.

दरअसल करीना कपूर जैसे ही मलाइका अरोड़ा के घर से बाहर आती हैं तो उनका ड्राइवर गाड़ी से रिसीव करने के लिए गेट पर आता है और इसी दौरान पैपराजी की भीड़ भी गाड़ी के चारों ओर आ जाती है. ऐसे में एक पैपराजी का पैर गाड़ी के नीचे आ जाता है. जैसे ही करीना की नजर इसपर पड़ती है वो जोर से चिल्ला कर और इशारा करके ड्राइवर से गाड़ी पीछे लेने के लिए कहती हैं.

यह भी पढ़ें  सलमान खान की अगली फिल्म से सामने आया उनका खूंखार लुक, पहचानना मुश्किल

Leave a Comment

About Us

Cinnewsnetwork.com founded in November 2020 is India’s Emerging Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significant worldwide who are eager to stay in touch with Indian news and stories. varied topics and regions, the website aims at reaching wide consumer base with an eye pleasing and easy to read design format

@2022 -CIN News Network Private Limited. All Rights Reserved.