Home » Post » एक लड़की ने अपने आपको 500 ब्लेड मारकर आखिर क्यो किया ज़ख़्मी

एक लड़की ने अपने आपको 500 ब्लेड मारकर आखिर क्यो किया ज़ख़्मी

by CIN News Network
0 comment 106 views

कहते है प्यार अंधा होता है, पर इस घटना को देख कर आप ये भी जान जाएंगे कि प्यार बेदर्द और बेरहम भी होता है, गुजरात में वडोदरा के छानी में करोड़पति परिवार की हिंदू लड़की को ईसाई व्यक्ति सेल्विन पॉल परमार ने पहले प्यार के जाल में फँसाया,छानी नहर के पास एक सोसाइटी में रहने वाले 10वीं पास सेल्विन परमार ने कथित तौर पर इलाके के एक करोड़पति हिंदू परिवार की बेटी को 250 करोड़ रुपए की संपत्ति का मालिक कहकर उसे गुमराह किया। उसने बताया कि उसके पास एक फैक्ट्री, एक रेत का पट्टा, एक पेट्रोल पंप है। 2019 में 2 साल के लंबे प्रेम प्रसंग के बाद ईसाई युवक ने लड़की के साथ कोर्ट मैरिज कर ली। इसके बाद सेल्विन पॉल परमार ने अपना असली रंग दिखाना शुरू लिया उसने 23 वर्षीय युवती को इमोशनली ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। वह उसे इंटीमेट वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसने लड़की को खुद को ब्लेड से काटने के लिए भी मजबूर किया। जानकारी के मुताबिक मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय को भी दखल देना पड़ा।
आपको बता दे कि जब लड़की के परिवार वालों ने उसका मोबाइल चेक किया तो उसने पाया कि वह इस शख्स से चैट कर रही है। चैट में, उस व्यक्ति ने कथित तौर पर उसे एक मिनट में ब्लेड से खुद के शरीर पर 40 से 45 कट बनाने के लिए कहा था और साथ ही इन तस्वीरों को उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के लिए कहा था।
अपनी बेटी को इस हालत में देख उसके पिता ने अगस्त 2021 में पुलिस की शी टीम से संपर्क किया। लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि शी टीम के पुलिस अधिकारी नोएल सोलंकी ने उनकी बातों को नजरअंदाज करते हुए उनसे रिश्वत की माँग की। सितंबर 2021 में, लड़की के पिता ने नोएल और सेल्विन के खिलाफ छानी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने पुलिस अधिकारी पर आरोप लगाया था कि एक ही धर्म के होने के कारण नोएल ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की थी। आपको बता दे कि मेडिकल जाँच में लड़की के शरीर पर 500 से अधिक ब्लेड के घाव पाए गए हैं। लड़की ने इन घावों को छिपाने के लिए हमेशा पूरे शरीर को ढँकने वाले कपड़े ही पहने। इतना ही नहीं एक समय ऐसा भी था जब सेल्विन पॉल परमार की धमकियों से तंग आकर उसने आत्महत्या करने का मन ​बना लिया था।
लड़की के पिता ने मामले में न्याय की गुहार लगाते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय में याचिका दायर की थी। प्रधानमंत्री कार्यालय के आदेश के बाद मामले की जाँच की गई। इसके बाद शी टीम के दोनों सदस्यों पुलिसकर्मी नोएल सोलंकी और कांस्टेबल संजय कुमार को 22 जून, 2022 को निलंबित कर दिया गया था। उनके खिलाफ सभी आरोप सही साबित हुए थे। फिलहाल,इस परिवार ने बेटी को उच्च शिक्षा के लिए अमेरिका भेज दिया है। वे इस घटना से इतने सदमे में हैं कि अपनी बेटी को भारत वापस नहीं लाना चाहते हैं। वे चाहते हैं कि उनकी बेटी अमेरिका में ही अपनी आगे की जिंदगी जिए और नए सिरे स्व ज़िन्दगी की शुरुआत करें।

यह भी पढ़ें  गांधीनगर गुजरात के व्यक्ति ने संयुक्त राष्ट्र अमेरिका में इंटर होने की कोशिश में गंवाई जान, 'गलत तरीका' आजमाना पड़ा भारी

Leave a Comment

About Us

Cinnewsnetwork.com founded in November 2020 is India’s Emerging Hindi News Portal with the aim of reaching millions of Indians in India and significant worldwide who are eager to stay in touch with Indian news and stories. varied topics and regions, the website aims at reaching wide consumer base with an eye pleasing and easy to read design format

@2022 -CIN News Network Private Limited. All Rights Reserved.